बॉलीवुड में एकता नहीं, कोई सच में सपोर्ट नहीं करता…कृति सेनन ने इंडस्ट्री को लेकर कही बड़ी बात

कृति सेनन की इस साल दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. दोनों ही फिल्म कों दर्शकों का प्यार मिला. ‘क्रू’ में वो करीना कपूर और तब्बू के साथ दिखीं. हाल ही में कृति ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बात की. उनका मानना है कि इंडस्ट्री में कोई किसी को सपोर्ट नहीं करता है. अगर सब एक-दूसरे को सच्चे दिल से सपोर्ट करें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री अलग लेवल पर पहुंच जाएगी. हालांकि उनका ये भी मानना है कि अब चीजें पहले से काफी बेहतर हो रही हैं. लेकिन अभी भी कमी है. कृति सेनन ने कहा कि उन्हें इस बात पर शक है कि जब कोई अच्छा करता है तोलोग उसके लिए सच में खुश होते भी हैं या नहीं.

कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में कहा, “अगर हम एकजुट होना शुरू कर देंगे और एक-दूसरे को सपोर्ट करना करना शुरू कर देंगे तो हम कहीं और होंगे. एक-दूसरे को सपोर्ट करना, आपस में अच्छा महसूस कराना, एक-दूसरे के लिए तालियां बजाना और तारीफ करना. मुझे यहां उतनी एकता नजर नहीं आती. मैं नहीं जानती कि जब कोई फिल्म अच्छा परफॉर्म करती है तो कितने लोग रियल में खुश होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इसमें थोड़ा बदलाव हो रहा है, कम से कम, मैं उम्मीद कर रही हूं कि आगे और चीजें बदलेंगी.”

“मैंने असल में दुख पहुंचाने वाले कमेंट्स देखे हैं”

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि अक्सर फिल्में न चलने का ब्लेम एक्ट्रेस को किया जाता है? इसके जवाब में कृति ने कहा कि फिल्म की सफलता और असफलता दोनों चीजें किसी एक इंसान पर डिपेंड नहीं करती. उन्होंने कहा, “मैंने असल में दुख पहुंचाने वाले कमेंट्स देखे हैं. एक फिल्म सफल हो या न हो, ये सिर्फ एक इंसान का मामला नहीं है. ये एक पूरी टीम पर निर्भर करता है. कभी कभी लोग इसका पूरा दोष लड़कियों को देते हैं और ये सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, ये स्पोर्ट्स में भी है. लोग लड़कियों को एकदम ब्लेम करने लग जाते हैं. मैं इन सब को नजरअंदाज करना चाहती हूं और अपने काम को बोलने देना चाहती हूं.”

कृति सेनन वर्कफ्रंट

बात अगर कृति सेनन के वर्कफ्रंट कि करें तो इस साल 2 फिल्मों में जलवा बिखेरने के बाद वो आगे काजोल के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में भी नजर आएंगी. ये फिल्म सीधा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. काजोल के अलावा इसमें शहीर शेख भी लीड रोल में होंगे. इसके अलावा कृति सेनन के बाकी प्रोजेक्ट की जानकारी सामने नहीं आई है.