ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पूर्वी दिल्ली के शशी गार्डन इलाके में शनिवार को दो बच्चों की लाश मिली है. दो बच्चों की यह लाश शशी गार्डन के गली नंबर 6 के एक मकान में मिली है. दो मृतक बच्चों के साथ घटना स्थल पर खून से लथपथ अवस्था में एक महिला भी पड़ी हुई थी. जो कि मृतक बच्चों की मां बताई जा रही है. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना स्थल पर पहुंच कर इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस की टीम ने बताया कि शनिवार दोपहर 2 बजे शशी गार्डन इलाके में 42 वर्षीय श्यामजी के लापता होने की जानकारी पीसीआर को मिली हुई थी. फोन पर बताया गया कि उनके घर पर शुक्रवार से ही ताला लगा हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची. उनके घर को बाहर से बंद पाया.

मृतक बच्चों में 15 साल का बेटा और 9 साल की बेटी का शव

दरवाजा खोलने के बाद पता चला कि दो नाबालिग बच्चे कमरे के अंदर मृत पड़े हुए थे. इनमें से एक बेटे की उम्र करीब 15 साल और दूसरी 9 साल की बेटी का शव था. पास में ही उनकी मां खून से लथपथ और बेहोश हालत में पड़ी हुई थीं. दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर महिला को अस्पताल ले भर्ती कराया गया.

श्यामजी के तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने कहा कि अभी लापता श्यामजी का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. क्राइम टीम और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. इस पूरे मामले की कानूनी कार्रवाई चल रही है. इस घटना के बाद से गली नंबर 6 के आसपास के मकानों के लोगों में सनसनी फैल गई. लोग इस घटना के बाद से काफी डरे हुए हैं.