दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल

मध्य प्रदेश के इंदौर के खजराना क्षेत्र में एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस से की गई शिकायत में अपने पति और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे प्रकरण में फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता ने शिकायत में ससुरालवालों पर लाखों रुपये दहेज मांगने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला इंदौर के खजराना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली महिला इकरा बी ने अपने पति सरताज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसे लगातार परेशान कर रहे हैं. शादी में दहेज मिलने के बाद भी वह लगातार उस पर लाखों रुपये दहेज डिमांड को लेकर दबाव बना रहे हैं. उसके पति सरताज ने शादी के कुछ दिनों बाद दहेज में कार की डिमांड की थी.

पीड़िता ने जब ससुराल वालों के दहेज की डिमांड का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी. महिला के साथ पहले जमकर मारपीट की गई इसके बाद उसके पति ने उसे तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. पीड़िता रोते हुए पुलिस स्टेशन पहुंची और पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने कहा उन्होंने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गंभीर धाराओं में FIR

इंदौर के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर फिलहाल संगत धाराओं में मामला दर्ज किया है. टीम को मामले की गहनता से जांज करने के आदेश दिए हैं. पूरे मामले में जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दहेज के मामले से संबंधित लग रहा है. फिलहाल जांच के बाद ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.