पुष्पा 2’ के टीजर में नहीं एक भी डायलॉग, साड़ी पहने अल्लू अर्जुन ने दिखाया स्वैग

लगभग 2.5 सालों के इंतजार के बाद इस साल अगस्त के महीने में अल्लू अर्जुन के फैंस को ‘पुष्पा 2’ की सौगात मिलने वाली है. उससे पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर वीडियो जारी कर दिया है. पिछले साल अप्रैल के महीने में मेकर्स ने एक वीडियो जारी करते हुए फिल्म की झलक दिखाई थी. उसमें दिखाया गया था कि पुष्पा कहां है? इस बारे में कोई अता-पता नहीं है. उस वीडियो के सामने आने के बाद से ही फैंस ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब टीजर रिलीज करते हुए मेकर्स ने एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है.

दरअसल, 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है. वो अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी मौके पर उनके तमाम चाहने वालों को टीजर वीडियो की भेंट मिली है. इससे पहले 5 अप्रैल को इस फिल्म की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का भी बर्थडे था. उस मैके पर फिल्म से रश्मिका के लुक से पर्दा उठाया गया था और उनका पोस्टर जारी किया गया था.

टीजर में क्या-क्या दिखा?

इस टीजर में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिला है. साड़ी पहने पुष्पा की एंट्री होती है. वो काफी स्वैग में नजर आते हैं. 1 मिनट 8 सेकेंड के इस टीजर के आखिर में कुछ सेकेंड अल्लू अर्जुन एक्शन भी करते नजर आ रहे हैं. वो पिटाई करते दिख रहे हैं. ‘पुष्पा’ का ये साड़ी वाला लुक बिल्कुल नया है. वो पहले ऐसे लुक में नहीं दिखे हैं. इस टीजर में कोई भी डायलॉग नहीं है. अल्लू अर्जुन कहीं पर भी कुछ भी बोलते नजर नहीं आए हैं. बस इस वीडियो को बैकग्राउंड म्यूजिक के सहारे बनाया गया है.

अजय देवगन की फिल्म से ‘पुष्पा 2’ की टक्कर

‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के बारे में लंबे समय से ऐसे कयास लग रहे हैं कि ये अपने पहले पार्ट से भी ज्यादा तगड़ी कमाई करेगी. हालांकि, उसी समय अजय देवगन अपनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी लेकर आ रहे हैं. यानी दोनों फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा.